Thursday, February 4, 2021

दोस्त बने हैवान : 23 वर्षीय युवक को लकड़ी के डिब्बे में बंद कर जिंदा जलाया

 


हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दिल को हलाने देने वाली विचित्र वारदात सामने आई है। यह घटना तिगांव रोड पर सेक्टर 3 की पायी गई। कुछ लोगों ने जो एक जगह काम करते थे जिसके कारण उनकी बोलचाल अच्छी हो गयी थी और फिर उन लोगों ने उस युवक को लकड़ी के खोखे में बंद करके जिंदा जलाकर मार दिया। जब खोखा जलकर खत्म हो गया तो उसमे से मृत शव की  बदबू आने लगी तो लोगों को शक हुआ और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

जैसे ही थाना सेक्टर 8 की पुलिस को खबर मिली पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और इस की जांच पड़ताल की। जब पुलिस इस केस की जांच पड़ताल कर रही थी तभी इस बीच एक युवक को तलाशते हुए परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने इस एंगल से जांच की तो पता चला कि तिरखा कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय सागर कबाड़ के गोदाम में काम करता था। रात को उसका अपने साथियों के साथ झगड़ा हो गया था।

सागर ने उन लोगों के साथ हुए झगड़ा होने के बारे में उसने अपने भाई को फोन करके बताया था। सुबह कबाड़ के गोदाम के पास खोखे से एक शव मिलने पर युवक ने आरोप लगाया कि शव उसके भाई सागर का है, जिसे उसके साथियों ने जिंदा जलाकर मार दिया है। उस  युवक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उसकी शिकायत पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस का कहना है कि 23 वर्षीय सागर गायब है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पता चलेगा कि वह सागर है या नहीं। झगड़े के बाद हत्या किए जाने के आरोप उन तीनो लोगो पर लगाए गए हैं। पुलिस ने उन युवको को हिरासत में ले लिया गया है और उन युवकों से पूछताछ जारी है। और पुलिस का कहना है कि सच जल्दी ही सामने आ जाएगा। हिरासत में लिए गए युवक अगर आरोपी निकले तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts