Tuesday, February 9, 2021

डोनाल्ड ट्रम्प के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड - पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स

 


पोर्नस्टार Stormy Daniels ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने सेक्स संबंधों को लेकर दिए गए बयान से हड़कंप मचा दिया । स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ उन्होंने शारीरिक सम्बन्ध बनाये और वो 90 सेकेंड ही उनकी जिंदगी का सबसे खराब समय था। स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कि 15 साल पहले ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया से चोरी छिपे मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये थे। स्टॉर्मी डेनियल्स ने यह खुलासा ट्रंप के पूर्व अटार्नी जनरल माइकल कोहेन ने को दिए गए एक इंटरव्यू में किया।

उन्होंने उस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उस दिन ट्रंप होटल के कमरे में बेड पर नग्न अवस्था में अमेरिकी एक्टर बर्ट रेनाल्ड्स की स्टाइल में उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही मैं बेड के नजदीक गई तो वो बिस्तर पर खड़े होकर कहने लगे कि अब तुम्हारी बारी है। मैंने उनसे कहा क्या? तो ट्रंप ने जवाब में कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो। स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा मुझको जब भी वो घटना याद आती है मुझे खुद से नफरत होने लगती है। डेनियल्स ने कहा कि वह उनके साथ सोना नहीं चाहती थीं क्योंकि वह उनके साथ बहुत असहज महसूस कर रही थी।

स्टॉर्मी डेनियल्स ने जब 2018 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने शारीरिक सम्बन्धो का खुलासा किया तो वो कई महीनों तक मीडिया की सुर्खियां में बनी रही थीं। कुछ रिपोर्ट में तो यह भी दवा किया गया कि डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 में अपने राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए ने 130,000 डॉलर का भुगतान भी किया था।

डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया के बीच स्टॉर्मी डेनियल्स के इस बयान के बाद तनाव फिर बढ़ सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि राष्ट्रपति पद से हटते ही मेलानिया उनके तलाक लेने पर विचार कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts