Wednesday, February 17, 2021

Noida News : एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में करती थीं लूटपाट - असम की महिला सरगना समेत 5 गिरफ्तार

 


यूपी के नोएडा में एस्कॉर्ट सर्विस का नाम लेकर लोगों को लूटने का काम असम की एक महिला दिल्ली में रहकर पूरे गैंग के साथ कर रही थी ।उस पूरे गैंग को सेक्टर-24 थाना की पुलिस ने पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि ये सभी महिलाएं सर्विस के नाम पर अपने अड्डे पर पहुंचती थी और फिर वहां जिस भी व्यक्ति को बुलाती थी उसे ही बंधी बना लेती थी। और इसके बाद उनके पास जो भी कैश, मोबाइल, जूलरी जो कुछ भी मिलता था उससे  सब कुछ लूट कर उसे छोड़ देती थी। पीड़ित जो होता था वह शर्म के मारे पुलिस को शिकायत भी नहीं देता था। पुलिस ने गैंग की चार महिलाओं व एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

 नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने बातचीत में बताया कि जब पुलिस ने पूछताछ कि तो यह बात उजागर होकर आई है कि इस सारे गैंग की हेड यानि सरगना रोशनी जो मूलरूप से असम की रहने वाली है। वह दिल्ली में रहकर एक साइट पर एस्कॉर्ट सर्विस चलाती थी।और वहां जो नंबर दिए जाते हैं और उनसे जो फोन कॉल आती तो उनको वॉट्सऐप पर लड़कियों की फोटो भेजती थी।

उसके बाद रोशनी अपने साथ लड़कियों को लेकर उन ग्राहकों के पास पहुंच जाती। और इसके बाद ग्राहक को अपने ठिकाने पर ले जाती और उनसे मारपीट करके रुपये और सामान छीन लेते थे और साथ ही में उनके साथ जबरदस्ती करती थी जिससे वो लोग शर्म के मारे पुलिस को नहीं बताते थे ये बात जरूरी नहीं है कि सिर्फ आदमी ही औरतों के साथ गलत काम करते हैं कुछ ओरत भी ऐसी होती है लोगों के साथ जबरदस्ती करती हैं । उनका ऐसा करना एक किस्म का धंधा ही था एनसीआर मे देह व्यापार कर तथा ग्राहकों से लूटपाट करना।

पुलिस का कहना है कि जो आरोपी पकड़े गए हैं उनमें दिव्यांश सोनी निवासी पांडव नगर दिल्ली, सारिफा खातून बदरपुर, मंजू और परमिला निवासी आदर्श नगर बल्लभगढ़ हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने लूट के 3500 रुपये, एक कार, 5 मोाबइल और अन्य आपत्तिजनक सामान मिला  है। ये गैंग हर दिन 10 से 12 ऐसे लोगों को लूटने का मकसद रखते थे।

एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि खोड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति ने वॉट्सऐप पर बुकिंग की थी। इसके बाद यहां रोशनी दूसरे आरोपी दिव्यांश जो कि उसका बॉयफ्रेंड है उसको व तीनों लड़कियों को लेकर कार से पहुंची थी।

यहां पर भी उस व्यक्ति से लूटपाट करके वहां से भाग गई थी। जैसे ही पुलिस को शिकायत मिली तो  पर सेक्टर-24 के थाना पुलिस की टीम ने जाँच का काम शुरू किया। सेक्टर-54  के पास से यह कार सवार पांचों आरोपियों को पकड़ लिया गया ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts