Thursday, February 18, 2021

कम्बक्ख्त इश्क़ - 25 वर्षीय पत्नी ने 18 साल के प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर घर में दफनाया

 


हरियाणा के यमुनानगर में एक ओरत ने अपने पति को मारकर उसके शव को अपने घर के स्टोर रूम में दफना दिया और पति के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार दिया हैं और एक महीने बाद शक के आधार पर पुलिस ने उसकी पत्नी के साथ सख्ताई से कारवाई की तो वह पुलिस के आगे झुक गई और उसने सब कुछ सच बता दिया । इसके बाद पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के वहां रहते हुए उसके घर में दफनाया हुआ शव हासिल किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया है। वहीं, आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को अपने हिरासत में ले लिया गया है। दोनों के खिलाफ हत्या, आपराधिक षडयंत्र सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 यहां पर तिलकराज (26) अपनी पत्नी पालो (25) और दो वर्षीय बेटी के साथ रहता था। तिलकराज को पत्नी पालो और उसके साढ़े 18 वर्षीय प्रेमी सोहिल के बारे में पता चल गया था। इसके बाद पालो और सोहिल ने तिलकराज को अपने रास्ते से हटा दिया।  २२ जनवरी को पालो ने थाने में पति के लापता होने की शिकायत प्रतापनगर थाना में दर्ज कराई।

केस दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने लगभग एक हफ़्ते तक तलाश की लेकिन तिलकराज का कोई पता नहीं लगा। 22 जनवरी को गुमशुदगी का केस दर्जकर किया गया। पति के अचानक गुम हो जाने होने के बाद लोगों को पालो के चेहरे पर कोई भी दुख नजर नहीं आया। तो दूसरी तरफ सोहिल तिलकराज के घर आता जाता रहता था। इस दौरान किसी पड़ोसी ने पालो और सोहिल की आपत्तिजनक बातें सुन ली। दोनों शादी करने की बात कर रहे थे।जब  तिलकराज की बहन सुनीता ने अपनी भाभी को उस लड़के के साथ हंसी ठिठौली करते देखा तो उन दोनों पर संदेह  हुआ।

तब उसकी बहन और पड़ोसियों ने उन दोनों की सारी बात पुलिस को बात बताई। पुलिस को उनकी बात पर विश्वाश नहीं तो पुलिस ने दो दिन तक इस मामले की बहुत ही गहराई से जांच पड़ताल की और पालों को पूछताछ के लिए बुला लिया। पूछताछ में पालो पूरी तरह डर गयी और उसने सारी सच्चाई पुलिस को बता दी । पालो ने अपने बयान बताया कि उसने सोहिल के साथ मिलकर तिलकराज की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर के स्टोर रूम में दफना दिया था। मंगलवार को पुलिस ने शव बरामद कर लिया और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।प्रताप नगर थाना के बलराज सिंह ने इस सारी कहानी को सुलझाया और उन दोनों को गिरफ़्तार कर लिया ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts